महाविद्यालय गोपेश्वर का 48वां वार्षिक क्रीड़ा समारोह सम्पन्न

 महाविद्यालय गोपेश्वर का 48वां वार्षिक क्रीड़ा समारोह सम्पन्न
rishi
advt

चमोली : राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर का 48वां वार्षिक खेलकूद समारोह के दूसरे दिन प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रभागीय वनाधिकारी सर्वेश कुमार दुबे ने किया। जिसके पश्चात देर शाम विजेता प्रतिभागियों के पुरस्कार वितरण के साथ प्रतियोगिता सम्पन्न हो गयी है।

प्रभागीय वनाधिकारी ने कहा कि व्यक्ति के सर्वांगीण विकास के लिये अपनी दिनचर्या के साथ कुछ समय खेल अथवा शारीरिक गतिविधियों को आवश्यक रूप से देना होगा। जिससे व्यक्ति विकारों से दूर रह सकेगा। वंही वर्तमान में युवा इसे करियर के रूप में भी अपना सकते हैं।वंही कार्यक्रम अध्यक्ष प्राचार्य प्रो आरके गुप्ता ने कहा कि खेल से हमारा तन-मन स्वस्थ रहता है इसलिए जीवन के विकास के लिए खेल की महती आवश्यकता है, जो प्रत्येक व्यक्ति को अपनानी चाहिए।

द्वितीय दिवस में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ जिसमें शतरंज में बालक वर्ग में विज्ञान संकाय के देवव्रत सेमवाल, हेमन्त तोपाल, व संतोष सिंह ने प्रथम स्थान, वाणिज्य संकाय के  नीरज रावत, प्रकाश रावत, रोशन सिंह, ललित नेगी ने द्वितीय स्थान तथा शतरंज में ही बालिका वर्ग में विज्ञान संकाय की दिपिका, करीना, दीक्षा और सरस्वती ने प्रथम, वाणिज्य संकाय की रीता, प्रीति, आस्था, किरन ने द्वितीय प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में विज्ञान संकाय के जयदीप ने प्रथम, कला संकाय के मनोहर ने द्वितीय, विज्ञान संकाय के प्रकाश ने तृतीय, 100 मीटर दौड़ बालिका वर्ग में विज्ञान संकाय की रेनू संजना ने प्रथम और  कला संकाय की निशा ने प्रथम स्थान, कला संकाय की अवन्तिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

300 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में कला संकाय के विजय सिंह ने प्रथम, कला संकाय के यशवीर ने द्वितीय, वाणिज्य संकाय के कृष्णा ने तृतीय, कला संकाय के विजय सिंह ने चतुर्थ स्थान, कला संकाय के गौरव सिंह ने पंचम स्थान प्राप्त किया।  300 मीटर दौड़ में बालिक वर्ग में कला संकाय के रितु ने प्रथम, वाणिज्य संकाय के सावित्री ने द्वितीय, कला संकाय के रितु आर्या ने तृतीय, कला संकाय के मेधा ने चतुर्थ स्थान, कला संकाय के सुमन बिष्ट ने पंचम स्थान प्राप्त किया। वालीवाँल में बालक वर्ग में प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान, तृतीय स्थान प्राप्त किया। वालीवाँल में बालिका वर्ग में प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान, तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर सीडीओ वरुण चौधरी, संयुक्त मजिस्ट्रेट अभिनव साह, क्रीड़ा सचिव डॉ ललित तिवारी, डा एमके उनियाल, डॉ एसएस रावत, डा बीपी देवली, डा गिरधर जोशी डा जगमोहन नेगी, डा नभेंद्र गुसाईं, डा मनोज बिष्ट, डा रंजू बिष्ट, डॉ भावना मेहरा, डा विधि ढौंढियाल, डा मनीष मिश्रा, डा मनोज नौटियाल, डा रोहित वर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
error: Content is protected !!