भाजपा के विकास कार्यों के बूते उत्तराखंड में आयेगी विकास और रोजगार की बहारी : कैलाश विजयवर्गीय

 भाजपा के विकास कार्यों के बूते उत्तराखंड में आयेगी विकास और रोजगार की बहारी : कैलाश विजयवर्गीय
bagoriya advt
WhatsApp Image 2022-07-27 at 10.18.54 AM

चमोली : भाजपा के विकास कार्यों से आने वाले समय में उत्तराखंड में विकास और रोजगार की बहार आयेगी। भाजपा की ओर से शुक्रवार को विजय संकल्प यात्रा के दौरान गोपेश्वर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गी ने कही।
उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों के कार्यों के चलते आने वाले समय में पर्यटन और तीर्थाटन से युवाओं को रोजगार मिलेगा। साथ ही विकास को भी गति मिलेगी। कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश चहुमुखी विकास कर रहा है। सेना को सीमा की सुरक्षा पहली बार खुली छूट दी गई है। उन्होंने कांग्रेस और अन्य दलों को वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है। क्योंकि उनके समर्थक देश के विभाजन के नारे लगाते हैं। कहा कि उत्तराखंड को चार धाम सड़क परियोजना से ही नहीं बल्कि रेलमार्गों से जोड़कर राज्य के तीर्थस्थलों और पर्यटक स्थलों का विकास किया जा रहा है। आने वाले समय में यहां 12 माह तीर्थटन व पर्यटन सुलभ रहेगा।

गढवाल सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व में आजाद भारत में पहली बार विकास के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। कहा कि जो कांग्रेस कार्यकर्ता पहले हमें काले झंडे दिखाने से गुरेज नहीं करते थे। उन्हीं कार्यकर्ताओं ने सरकार के विकास कार्यों को लेकर उनका स्वागत और अभिनंदन किया है।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरीश रावत के ट्विट पर चुटकी लेते हुए कहा कि राज्य को जनता मजाक करने वाला नेतृत्व नहीं चाहिए। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए भाजपा को समर्थन देने की बात कही। बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट सड़कों के निर्माण, शिक्षा और स्वास्थ्य में किये गये कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच रखा। गोपेश्वर में हुई जनसभा से पूर्व भाजयुमो ने बाइक रैली भी निकाली।

इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रघुवीर बिष्ट, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष चंद्रकला तिवारी, रिपुदमन सिंह रावत, प्रेम बल्लभ भट्ट, गजेंद्र रावत, अनिल नौटियल, विजय कपरुवाण, सतीश लखेड़ा, हरक सिंह नेगी, नवल भट्ट, विजया रावत, रोहणी रावत, ऋषि प्रसाद सती, राकेश कुमार डिमरी, कुलदीप वर्मा, अतुल शाह, रमेश बंडवाल, अयोध्या प्रसाद हटवाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
error: Content is protected !!