डिम्मर गांव के अनुभव डिमरी बने आईएएस

 डिम्मर गांव के अनुभव डिमरी बने आईएएस
bagoriya advt
WhatsApp Image 2022-07-27 at 10.18.54 AM

चमोली : जिले के डिम्मर गांव के अनुभव डिमरी ने यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा पास कर ली है। अनुभव के सिविल सर्विसेज के चयनित होने पर उनके गांव के साथ ही चमोली जिले में खुशी की लहर है।
कर्णप्रयाग तहसील के डिम्मर गांव के चंद्रशेखर डिमरी के बेटे अनुभव डिमरी ने आईएएस परीक्षा उत्तीर्ण कर सफलता का परचम लहराया है। अनुभव के पिता चंद्रशेखर डिमरी सेना से रिटायर होने के बाद रेलवे सुरक्षा में कोलकाता में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि अनुभव ने सेना में रहते हुए पिता के साथ ही पठन पाठन किया। बीएससी कंप्यूटर साइंस से अनुभव ने 2019 में परीक्षा उत्तीर्ण की। इसके बाद अनुभव ने आईएएस बनने की ठानी। बीएससी उत्तीर्ण करने के पश्चात वह यूपीएससी परीक्षा की तैयारियों में जुट गया। यूपीएससी 2020 की परीक्षा को उत्तीर्ण कर उसने अपना सपना तो पूरा किया ही अपितु चमोली तथा उत्तराखंड राज्य का नाम रोशन किया है। एक साधारण परिवार में पठन पाठन के पश्चात उसने जीवन संघर्ष के क्षेत्र में सबसे बडा मुकाम हासिल किया है। साधारण परिवार के बेटे ने सफलता का मुकाम हासिल कर जिले के युवाओं को आगे बढऩे की प्रेरणा दी है।
गोपेश्वर के पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रेमबल्लभ भट्ट, बदरीनाथ डिमरी धार्मिक केंद्रीय पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सुरेश डिमरी, सचिव राजेंद्र प्रसाद डिमरी, डिम्मर उमट्टा डिमरी पंचायत के दिनेश डिमरी, डिम्मर की प्रधान राखी डिमरी, सुमन प्रसाद डिमरी आदि ने अनुभव की सफलता पर खुशी जताई है। अनुभव की सफलता से डिम्मर समेत तमाम क्षेत्रों में उमंग व उल्लास बना हुआ है।
पूर्व काबिना मंत्री राजेंद्र सिंह भंडारी, जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी, बदरीनाथ विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट, कर्णप्रयाग विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी, कर्णप्रयाग के पूर्व विधायक अनिल नौटियाल, बहुगुणा विचार मंच के संयोजक हरीश पुजारी, कर्णप्रयाग की पालिकाध्यक्ष दमयंती रतूड़ी आदि ने अनुभव को शुभकामनाएं दी हैं।

 

1 Comments

  • हार्दिक बधाइयाँ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
error: Content is protected !!